के नारी गांव में मुंडन कार्यक्रम में कहासुनी के बाद व्यक्ति को धक्का दे दिया, जिससे वह गर्म पानी के पतीले में जा गिरा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

विधानसभा जसवां प्रागपुर के तहत नारी पंचायत में वार्ड मैम्बर को लड़ाई में बीच-बचाव करना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नारी में जुल्फी राम के घर में प्रोग्राम चला हुआ था व लोग खाना खाने आ रहे थे। शाम करीब 4 बजे बातों-बातों में सूरजन सिंह (35) पुत्र जुल्फी राम की घर आए तिलक राज (73) से कहासुनी हो गई। इस दौरान वार्ड मैम्बर सुरिन्द्र सिंह (62) पुत्र अनंत राम ने बीच-बचाव किया। सूरजन सिंह व सुरिन्द्र सिंह में कहासुनी के बाद दोनों में झड़प होने में सुरिन्द्र सिंह पानी के खौलते पतीले में गिर गया। वहीं सूरजन के हाथ भी झुलस गए। सुरिन्द्र सिंह का काफी शरीर झुलस गया। उसे तुरंत अमृतसर मैडीकल कालेज ले गए जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई।

मंगलवार को संसारपुर टैरस पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई संजय शर्मा ने लोगों के बयान लिए। हैड कांस्टेबल सुनील डढवाल ने अमृतसर अस्पताल जाकर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं फारैंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पंचायत प्रधान संतोष रानी ने कहा कि नारी में प्रोग्राम के दौरान हादसे में वार्ड मैम्बर की जान गई है। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। डीएसपी देहरा अनिल कुमार ने कहा कि अभी दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है। आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है व जल्द आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा व पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *