लंबित इंतकाल सत्यापन के मामलों का किया जाएगा निपटारा

चंबा 29 नवम्बर
उपायुक्त अपूर्व देवगन ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला में सरकार द्वारा निर्धारित 01दिसम्बर व 02 दिसम्बर को पुनः इंतकाल दिवस का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इंतकाल दिवस पर सभी तहसील व उप तहसील स्तर पर चिन्हित स्थानों पर विशेष शिविर आयोजित कर जिला में लंबित इंतकाल सत्यापन के मामलों का निपटारा किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि तहसील व उप तहसील पर कार्यरत सहायक समाहर्ता प्रथम और द्वितीय श्रेणी के निपटाए गए मामलों को सरकार को भेजना सुनिश्चित करेंगे ।
उन्होंने लंबित इंतकालों के संबंध हितधारकों से आह्वान किया है कि निर्धारित स्थान और समय पर पैरवी हेतू अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।
उपायुक्त ने चिन्हित स्थानों की जानकारी देते हुए बताया कि तहसील चंबा के तहत 01 दिसम्बर को कानूगो भवन गुदयाल स्थित बरौर व पटवार भवन साच स्थित ओबड़ी और 02 दिसम्बर को पटवार भवन चंबा -1 व पटवार भवन हरिपुर में इंतकाल किए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि तहसील भरमौर के तहत 01 दिसम्बर को पटवार भवन औराफाटी व पटवार भवन भरमौर जबकि 02 दिसम्बर को पटवार भवन खणी व प्रंघाला में इंतकाल होंगे।
इसी तरह तहसील होली के तहत 01 व 02 दिसंबर को तहसील कार्यालय होली में भी इंतकाल किए जाएंगे

इसी तरह तहसील भटियात के तहत 01 दिसम्बर को पटवार भवन चुवाड़ी और 02दिसम्बर को पटवार भवन केलन में इंतकाल किए जाएंगे। तहसील सिहुंता के अंतर्गत 01 दिसम्बर को पटवार भवन समोट व धुलारा और 02 दिसम्बर को पटवार भवन कथेट व सिहुंता में इंतकाल किए जाएंगे।
अपूर्व देवगन ने बताया कि तहसील चुराह के अंतर्गत 01दिसम्बर को कानूगो भवन तीसा स्थित भंजराडू और 02 दिसम्बर को कानूगो भवन थल्ली में इंतकाल होंगे।
इसी तरह तहसील सलूणी के अंतर्गत 01 दिसम्बर को व 02 दिसम्बर को पटवार भवन चाकोली कार्यालय सलूणी में इंतकाल किए जाएंगे। तहसील डलहौजी के अंतर्गत 01 दिसम्बर को पटवार भवन बनीखेत और 02 दिसम्बर को पटवार भवन बाथरी में इंतकाल किए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि तहसील पांगी के तहत 01 दिसम्बर को पटवार भवन साच जबकि 02 दिसम्बर को कानूगो भवन किलाड़ में इंतकाल किए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि उप तहसील स्तर पर 01 दिसम्बर को को उप तहसील कार्यालय पुखरी और 02 दिसम्बर को पटवार भवन कियाणी में इंतकाल किए जाएंगे।
जबकि उप तहसील धरवाला के अंतर्गत 01 दिसम्बर को पटवार भवन बकाण और 02 दिसम्बर को पटवार भवन सुनारा में इंतकाल किए जाएंगे।
इसी तरह उप तहसील ककीरा के अंतर्गत 01 दिसम्बर को पटवार भवन तूनुहटटी और 02 दिसम्बर को पटवार भवन ककीरा में तथा उप तहसील भलेई के तहत 01व 02 दिसम्बर को उप तहसील कार्यालय भलेई में ही इंतकाल होंगे।
इसी तरह उप तहसील तेलका के अंतर्गत भी 01 व 02 दिसम्बर को उप तहसील कार्यालय तेलका में ही इंतकाल किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *